ऊंचाहार | उत्तर प्रदेश में हो रह विधानसभा चुनावो के चुनाव प्रचार जोरो पर है. आज उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की कई रैलिया होनी है. ऊंचाहार में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आड़े हाथो लिया. उन्होंने अमिताभ को गुजरात पर्यटन का विज्ञापन न करने की सलाह दी.

रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा की आजकल टीवी पर एक विज्ञापन आता है जिसमे गधे दिखाई देते है. यह विज्ञापन गुजरात पर्यटन का है. इस विज्ञापन को सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी करते है. मैं उनसे कहना चाहूँगा की आप गुजरात के गधो का विज्ञापन करना बंद कर दे. मालूम हो की गुजरात पर्यटन के ताजा विज्ञापन में अमिताभ को कई गधो के साथ दिखाया गया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पिछले कई सालो से अमिताभ बच्चन, गुजरात पर्यटन का विज्ञापन करते है. इस विज्ञापन की टैग लाइन है ‘कुछ दिन तो गुजरिये गुजरात में’. गुजरात सरकार ने अमिताभ को गुजरात पर्यटन का ब्रांड एम्बेसेडर बनाया हुआ है. इसी विज्ञापन पर अखिलेश ने अमिताभ बच्चन पर चुटकी ली. अखिलेश ने रविवार को प्रधानमंत्री मोदी के दिवाली-रमजान के बयान पर भी पलटवार किया.

उन्होंने कहा की मोदी जी दिवाली-रमजान तो छोड़ दीजिये, पहले आप वाराणसी की बात कर लीजिये. आप गंगा मैया का काफी सम्मान करते है. आप उनकी कसम खाकर कहिये की वाराणसी में 24 घंटे बिजली आती है या नही. मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा की मोदी जी हमने आप की मन की बात बहुत बार सुन ली. हमें यह बताये की आप काम की बात कब करेंगे? अखिलेश ने इस रैली में नोट बंदी का एक बार फिर जिक्र करते हुए कहा की लाइन में लग कर लोगो की जान चली गयी लेकिन बीजेपी को इनकी फ़िक्र नही है.

Loading...