Saturday, November 27, 2021

शर्मनाक: बलात्कार के आरोपी दाती महाराज के समर्थन में आया अखाड़ा परिषद

- Advertisement -

दिल्ली के छतरपुर स्थित शनि धाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदनलाल पर एक महिला के साथ बलात्कार का आरोप है। महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 376 और 377 के तहत केस दर्ज किया है।

महिला ने आरोप लगाया है कि दाती महाराज ने मंदिर के अंदर ही रेप किया। शिकायत में कहा गया है कि दाती महाराज ने दो साल पहले महिला के साथ रेप किया था। पीड़िता ने बताया कि यहां उसे एक अंधेरे में गुफानुमा कमरे में ले जाया गया था। उस कमरे में दाती और उसके सहयोगियों ने दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने शिकायत में जिक्र किया है कि दाती मदनलाल राजस्थानी ने अपने सहयोगी श्रद्धा उर्फ नीतू, अशोक, अर्जुन, नीमा जोशी के साथ मिलकर 9 जनवरी 2016 को दिल्ली स्थित आश्रम श्री शनि तीर्थ, असोला फतेहपुर बेरी में रेप के बाद कुकर्म किया है।पीड़िता का आरोप है कि दाती महाराज ने 26, 27, 28, मार्च 2016 को राजस्थान के गुरुकुल, सोजत शहर, जिला पाली में भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी बीच अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने ऐलान किया है कि रेप के आरोप में फंसे महानिर्वाणी अखाड़े के महामंडलेश्वर दाती महाराज के साथ खड़ा है। परिषद के अध्यक्ष महंत नरेन्द्र गिरि का साफ कहना है कि दाती महाराज को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। महंत नरेन्द्र गिरि ने मांग की कि पुलिस आरोप सिद्ध न होने तक दाती महाराज को गिरफ्तार भी न करे।

नरेंद्र गिरी ने कहा, ‘दाती महाराज के खिलाफ कोई बड़ी साजिश हुई है और उन्हें फंसाने के लिये केस दर्ज करवाया गया है।’ महंत नरेन्द्र गिरि ने कहा कि वह दाती महाराज को बचपन से जानते हैं। उन्होंने मंगलवार सुबह फोन कर खुद को बेगुनाह भी बताया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles