Saturday, September 25, 2021

 

 

 

अजित सिंह का मोदी पर बड़ा हमला – पत्नी को बिना तलाक दिए ही छोड़ दिया

- Advertisement -
- Advertisement -

लोकसभा चुनाव के माहौल में नेताओं की बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है। राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के मुखिया अजित सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होने  कहा कि मोदी ने अपनी पत्नी को बिना तलाक दिए ही छोड़ दिया।

एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि उनके अलावा कोई और काम ही नहीं कर रहा है। रालोद सुप्रीमो ने कहा कि वह इतने होशियार और शातिर इंसान हैं कि यदि श्रीलंका चले जाते तो लौटकर कहते कि रावण को मैंने ही मारा।

अजित सिंह ने कहा कि वह झूठ नहीं बोलते…., बस इन्होंने आज तक सच नहीं बोला। बच्चों को कहते हैं सच बोला कर, लेकिन इसके मां-बाप ने नहीं सिखाया।’ लेकिन इसके मां-बाप ने नहीं सिखाया। उन्होंने कहा, ‘महिलाओं का पक्षधर है। तीन तलाक, तीन तलाक… अपनी पत्नी को एक बार भी तलाक नहीं बोला और छोड़ दिया।’

रालोद प्रमुख चौधरी अजित सिंह ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए मुजफ्फरनगर सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद संजीव बालियान भाजपा उम्मीदवार हैं और कांग्रेस ने इस सीट पर कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है।

इस बीच, शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (पीएसपी-एल) ने इस सीट से ओमबीर सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। मुजफ्फरनगर में 11 अप्रैल को मतदान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles