रामपुर | समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व शहरी विकास मंत्री आजम खान अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते है. विधानसभा चुनावो में समाजवादी पार्टी की करारी हार के बाद उनके रोने का विडियो पहले ही वायरल हो चूका है. अब आजम खान का मतगणना वाले दिन का एक और विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में आजम खान एक अधिकारी को धमकाते हुए दिख रहे है.

दरअसल रामपुर से चुनाव जीतने के बाद आजम खान अपना सर्टिफिकेट लेने मंडी पहुंचे थे. यहाँ उनको गाडी से उतरकार पैदल ही सर्टिफिकेट लेने आना पड़ा. लेकिन सड़क पर इतना कीचड था की इसको देखकर आजम खान बिफर पड़े. उन्होने एसडीएम् को धमकाते हुए कहा की जब तक नई सरकार नही बन जाती तब तक मैं मंत्री हूँ और एक्शन लेने का पूरा अधिकार है मुझे.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आजम खान ने एसडीएम् सदर अभय कुमार से कहा की मुझे पैदल बुलाने के लिए भी आपको मोदी जी ने कहा था. अरे हम इसलिए लाये थे आपको ट्रान्सफर कराकर. कूड़े में पड़े हुए थे आप, रो रहे थे. इतनी जल्दी नजरे बदलते हो. चलेंगे आप उस रास्ते पर. हम ये सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे, चलिए पहले उस रास्ते पर चलकर देखिये. इस दौरान आजम खान ने हाथ के इशारे से बताया की रोड में किनता कीचड फैला हुआ है.

हालाँकि आजम खान ने इस पर दुःख जताते हुए कहा की मुझे काफी दुःख है की मंडी की सड़क पर इतना कीचड है. यह बुरी बात है, अच्छी बात नही है. इतने में भी आजम खान का गुस्सा कम नही हुआ. उन्होंने एसडीएम् सदर पर कार्यवाही करने की धमकी देते हुए कहा की जब तक नयी सरकार नही बन जाती तब तक मैं मंत्री हूँ और मुझे एक्शन लेने का अधिकार है.

Loading...