Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

आजम खान का विनय कटियार पर पलटकर कहा, बीजेपी में खुबसूरत महिलाये है तो दिखाइये

- Advertisement -
- Advertisement -

लखनऊ | मतदान की तारीखे नजदीक आते ही नेताओ की जुबान भी बेलगाम होने लगी है. बुधवार को बीजेपी नेता विनय कटियार ने प्रियंका गाँधी के खिलाफ अपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा की उनसे अधिक सुन्दर महिलाये बीजेपी में है. प्रियंका गाँधी ने कटियार के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मुझे उनके बयान पर हंसी आती है, यह उनकी और बीजेपी की महिलाओ के पार्टी मानसिकता को दर्शाता है.

प्रियंका के अलावा कांग्रेस ने भी कटियार के बयान की आलोचना की. अब उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के सहयोगी समाजवादी पार्टी की और से भी प्रतिक्रिया आई है. सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने विनय कटियार के बयान की निंदा करते हुए कहा की उन्हें ऐसी बाते नही कहनी चाहिए, उन्हें यह शोभा नही देता. आजम खान कटियार के बयान पर पलटवार करने के चक्कर में खुद विवादित बयान दे गए.

उनसे जब पुछा गया की कटियार कहते है की प्रियंका गाँधी से ज्यादा खूबसूरत महिलाये बीजेपी में है, इस पर आजम खान ने कहा,’ अरे तो दिखाइये न.. दिखाइये भी. और भी कुछ कर सकती है सेवा तो कराईये. समाज की सेवा करे.. कौन मना करता है’. आजम खान ने आगे कहा की उन्हें नही पता की प्रियंका गाँधी कितनी खूबसूरत है, या वो साध्वी जी कौन सी है , वह कितनी खूबसूरत है? मैं उनसे कभी करीब से नही मिला.

राजनीती में महिलायों की भागीदारी पर आजम खान ने कहा की राजनीती में कोई औरत मर्द नही होता. अब अगर औरत समझकर कोई राजनीती कर रही है तो उन्हें अपने घर बैठकर चुल्हा चौका करना चाहिए. मालूम हो की विनय कटियार ने कहा था की प्रियंका गाँधी के उत्तर प्रदेश चुनावो में स्टार प्रचारक बनने से बीजेपी को कोई फर्क नही पड़ेगा क्योकि हमारे पास उनसे अधिक खूबसूरत महिलाये है. स्मृति इरानी उनसे अधिक खूबसूरत है और अच्छा भाषण देती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles