Saturday, September 25, 2021

 

 

 

कोरोना को लेकर की सांप्रदायिक टिप्पणी करने पर AIUDF एमएलए अमीनुल इस्लाम गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

असम में ऑल इंडिया डेमोक्रैटिक यूनाइटेड फ्रंट (AIUDF) के विधायक अमीनुल इस्लाम को कोरोना को लेकर की सांप्रदायिक टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया। उनपर देशद्रोह की धाराएं लगाई गई हैं।

असम के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) भास्कर ज्योति महंत ने जानकारी देते हुए बताया कि एआईडीयूएफ के ढिंग निर्वाचन क्षेत्र से विधायक अमीनुल इस्लाम को प्राथमिक जांच के बाद गिरफ्तार किया गया।

दरअसल विधायक की एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसमें वह कोविड-19 अस्पतालों और क्वारंटीन सेंटर्स के बारे में सांप्रदायिक बातें बता रहे हैं। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि ये क्वारंटीन सेंटर्स , डिटेंशन सेंटरों से भी बदतर हैं। असम में सैकड़ों संदिग्ध अवैध प्रवासी (विदेशी नागरिक) इन्हीं डिटेंशन सेंटर्स में हैं।

विधायक इस्लाम कह रहे हैं कि सरकार मुसलमानों के खिलाफ साजिश रच रही है और तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को आइसोलेशन में क्वारंटीन सेंटर्स भेजा जा रहा है। इस्लाम ने कहा सरकार क्वारंटीन सेंटर्स में किसी शख्स को मरवा सकती है और बाद में वह कहेगी कि कोरोना से मौत हुई थी। सरकार की यह रणनीति हम सफल होने नहीं देंगे।

विधायक को मंगलवार रात औपचारिक रूप से गिरफ्तार किए जाने से पहले सोमवार रात पूछताछ के लिए ले जाया गया था। अमीनुल इस्‍लाम को एक स्‍थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उन्‍हें जुडिशल कस्‍टडी में भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles