एयर इंडिया के अधिकारी से मारपीट को लेकर शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविन्द्र गायकवाड़ पर लगे बैन को एयर इंडिया ने तत्‍काल प्रभाव से हटा लिया है. एयर इंडिया ने ये बैन उड्डयन मंत्रालय के आदेश के बाद हटाया हैं. दरअसल इस मामलें को लेकर शिवसेना ने एनडीए को धमकी दी थी.

गुरुवार को उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा, सचिव और एयर इंडिया के चेयरमैन के बीच बैठक हुई. इस पर एयर इंडिया प्रबंधन स्पष्ट कहा कि गायकवाड़ को माफ़ी मांगनी ही होगी. जिसके बाद गायकवाड़ ने विमानन मंत्री गजपति राजू को चिट्ठी लिखकर घटना पर ख़ेद जताया. इसके बाद शुक्रवार को बैन हटा लिया गया.

Loading...

वहीँ दूसरी तरफ  एयर इंडिया पायलटों की यूनियन ‘इंडिया कमर्शियल पायलट्स एसोसिएशन’ इस फैसले के विरोध में आ गई हैं. एसोसिएशन’ ने कहा है कि गायकवाड़ जब तक माफी नहीं मांगेंगे हम विरोध जारी रखेंगे.

एसोसिएशन के महासचिव प्रवीण कीर्ति ने कहा कि हमारी मांग है कि रविन्द्र गायकवाड़ बिना शर्त माफी मांगें. उन्होंने कहा, जब तक वह हमारे कर्मी से माफी नहीं मांगते हम अपना पत्र वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा, पब्लिक उनको चुन कर संसद भेजती है तो हम उम्मीद करते हैं कि उन्हें इस तरह की हरक़त नहीं करनी चाहिए थी. इसके बाद से कर्मचारियों में रोष है और वे कह रहे हैं हम काम करने आते हैं मार खाने नहीं.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें