patte

बंगलुरु: केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के विवादास्पद बयान के को लेकर ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता गुरुशांत पट्टेदार ने हेगड़े की जुबान काटने पर 1 करोड़ रु के ईनाम की घोषणा की है.

पट्टेदार ने कहा, जो भी अनंत कुमार हेगड़े की जुबान काटकर लाएगा, उसे हम 1 करोड़ रुपये इनाम में देंगे.’ पट्टेदार के ये बयान हेगड़े की उस बयान के प्रतिक्रिया में आया है जिसमे उन्होंने कहा था कि धर्मनिरपेक्ष लोगों की कोई पहचान नहीं होती है.

कर्नाटक में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय कौशल विकास राज्‍यमंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने कहा  कि धर्मनिरपेक्ष और प्रगतिशील होने का दावा वे लोग करते हैं, जिन्‍हें अपने मां-बाप के खून का पता नहीं होता है.

उन्होंने कहा , मुझे बहुत खुशी होगी यदि कोई व्‍यक्ति खुद की पहचान मुस्लिम, ईसाई, ब्राह्मण, लिंगायत या हिंदू के तौर पर करता है. इस तरह की पहचान से आत्‍मसम्‍मान हासिल होता है। समस्‍या तब उत्‍पन्‍न होती है जब कोई खुद को धर्मनिरपेक्ष कहता है.

कर्नाटक के सीएम सिद्दरमैया ने भी इस बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि अनंत हेगड़े को संस्‍कृति और संसदीय भाषा का ज्ञान ही नहीं है.

Kalburgi : Gurushant Pattedar Announce 1 Crore For Anant Kumar Hegde Tongue | ಸುದ್ದಿ ಟಿವಿ

Kalburgi : Gurushant Pattedar Announce 1 Crore For Anant Kumar Hegde Tongue | ಸುದ್ದಿ ಟಿವಿ Suddi TV #GurushantPattedar #1Crore #AnantKumarHegde #Tongue #Newshttp://www.sudditv.com/

Suddi TV ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಮಂಗಳವಾರ, ಡಿಸೆಂಬರ್ 26, 2017

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano