अभिसार शर्मा

मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े करने वाले शोज के चलते पुण्य प्रसून बाजपेयी के बाद अभिसार शर्मा की भी एबीपी न्यूज ने छुट्टी कर दी है। इसकी पुष्टि खुद अभिसार ने की है।

एबीपी न्यूज से अलग होने पर अभिसार शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ”मैं जब भी किसी मुकाम पर इतिहास के किसी लम्हे से मिलता हूं, तो खुश होकर, गले लग कर मिलता हूं। मैने कभी अपने अतीत को लेकर चेहरा नहीं मोड़ा। आपसे भी कभी मुलकात होगी तो गले लगकर मिलेंगे।”

prasu
वरिष्ट पत्रकार, पुण्य प्रसून बाजपेयी

उन्होने लिखा, ”मुझे खुशी ही नहीं,बल्कि गर्व है के Abp News मे मेरे पांच सालों में आप सबके साथ वक्त बहुत खुशनुमा बीता। चाहे साथी एंकर्स हों, डेस्क हो, वेब टीम हो, ड्राईवर हों, कैमरामैन हों। सीमा रेखा के इस पार यानी मार्केटिंग और सेल्स मे भी मेरे बहुत बहुत प्यारे दोस्त बने। आप सबको मिस करूंगा। मिस करूंगा अपने नन्हे साथियों को भी, ट्रेनी और इंटर्न्स को। आपकी आंखों की चमक मुझे हमेशा प्रेरणा देती रही है। कुछ नया कुछ अलग करने का जज्बा आपसे मिला है, और अब वही करने का इरादा है। देखिये, क्या होता है।’’

बता दें कि अभिसार नोटबंदी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लगातार माफी की मांग कर रहे थे। उन्होने ट्वीट किया था, मोदीजी ‘चौराहा’ न सही , नोटबंदी के लिए सॉरी तो बनता है।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें