Sunday, January 16, 2022

सेक्स स्कैंडल केस में गिरफ्तारी के बाद संदीप कुमार पार्टी से भी निलंबित

- Advertisement -

आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री के संदीप कुमार के साथ सेक्स सीडी में दिखने वाली महिला एक एनजीओ कार्यकर्ता के साथ सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद संदीप कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

महिला का आरोप है सुल्तानपुरी में घर खरीदने के बाद वो वहां शिफ्ट हुई थी. महिला का आरोप है कि नई जगह होने के चलते वो संदीप कुमार से राशन कार्ड बनवाने के लिए मिली थी. महिला के मुताबिक जब वो संदीप कुमार के दफ्तर में उनसे मिलने पहुंची तो उसे अंदर बैठा दिया गया.

महिला का आरोप है कि इस दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी पकड़ाई गई जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसको होश नहीं था जिसके चलते उसने क्या किया उससे पता नहीं हैं.

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंत्रिमंडल से पहले ही बर्खास्त कर दिया था. अब संदीप को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया गया है.

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा, पार्टी यह कदम उठा रही है. संदीप ने जो भी किया वह गलत है और उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। अनुशासन समिति को रिपार्ट सौंप दी गई है और उनका जो भी निणर्य होगा, पार्टी उसका पालन करेगी.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles