Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी को बहुमत मिलते ही मुस्लिमो को मिली धमकी, कहा गाँव छोड़कर जाओ या भुगतो परिणाम

- Advertisement -
- Advertisement -

बरेली | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो में बीजेपी को बम्पर जीत मिली है. प्रदेश में बीजेपी ने तीन चौथाई बहुमत हासिल कर इतिहास रच दिया. हालाँकि बीजेपी संसदीय समिति ने अभी मुख्यमंत्री का नाम तय नही किया है. यही कारण है की प्रदेश में अभी भी सरकार का गठन नही हो पाया है. लेकिन बीजेपी समर्थक अभी से ऐसा बर्ताव कर रहे है जैसे बीजेपी की सरकार बन चुकी है. इसलिए वो मुस्लिम समुदाय के लोगो को डराने का प्रयास कर रहे है.

एक ऐसी ही घटना बरेली के एक गाँव से सामने आई है. यहाँ कुछ लोगो ने ऐसे पोस्टर चिपकाये है जिनमे लिखा है की मुस्लिम साल के अंत तक गाँव छोड़कर चले जाए. मामला सामने आते ही प्रशासन में हडकंप मच गया. उन्होंने गाँव पहुंचकर वहां लगे पोस्टर को हटा दिया. लेकिन अभी भी कुछ पोस्टर गाँव में लगे हुए है. उधर गाँव वालो का कहना है की ये किन्ही बाहरी लोगो को काम है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार बरेली से करीब 70 किलोमीटर दूर स्थित जियांगला गाँव में कुछ लोगो ने मुस्लिमो के लिए धमकी भरे पोस्टर लगाए है. करीब 2 दर्जन जगहो पर ये पोस्टर लगे हुए है. इनमे मुस्लिमो को धमकी देते हुए लिखा गया की अब उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आ गयी है, अब गाँव के हिन्दू वही करेंगे जो की अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने देश के मुसलमानों के लिए किया है.

इन पोस्टर में मुस्लिमो को धमकी देते हुए लिखा गया की अगर साल के अंत तक तुम गाँव छोड़कर नही गए तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. गाँव के प्रधान रेवा राम ने बताया की सोमवार की सुबह हमें ये पोस्टर दिखाई दिए. विरोध होने पर पुलिस को सूचना दी गयी जिनके बाद पुलिस प्रशासन ने आकर इन पोस्टर को हटाया. पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच लोगो को हिरासत में लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles