जम्मू – सेना प्रमुख जनरल विपिन रावत ने घाटी में सेना द्वारा वोट डालने आये कश्मीरी को जीप के बोनट पर बांधकर घंटों तक घुमाने के मामले गंभीरता से लिया है. वायरल हुए विडियो की जांच कराने तथा उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है.

गौरतलब है की पिछले दिनों सेना के एक जवाब पर लात मारने का विडियो वायरल हुआ था लेकिन उस विडियो का अभी तक यह पता नही लग पाया है की यह विडियो कहाँ का है तथा विडियो में दिख रहे लोग कौन है और अकेला सैनिक वहां क्या कर रहा है ?

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस विडियो के वायरल होने के बाद भारतीय सेना द्वारा कश्मीरी युवक को जीप के बोनट से बांधकर घुमाने का विडियो वायरल हुआ जिसे मीडिया ने पत्थरबाज़ बताया लेकिन बाद में पता यह चला की युक्त युवक वोट डालने गया था जहाँ सेना के जवानों ने उसे जीप से बांधकर घुमाया.

सेना प्रमुख ने राज्यपाल तथा मुख्यमंत्री से मिलकर आंतरिक तथा बाह्य सुरक्षा की स्थिति पर चर्चा की मुख्यमंत्री के साथ लगभग आधे घंटे की मुलाकात में उन्होंने सैन्य प्रमुख से हाल ही वायरल हुए विडियो पर चर्चा की जनरल रावत ने उन्हें आश्वस्त किया की बडगाम जिले की घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ समयबद्ध तरीके से कार्रवाई की जाएगी.

Loading...