Thursday, August 5, 2021

 

 

 

लॉक डाउन से जुड़ा ACP फातिमा का VIDEO वायरल, गाया गाना – हम घर पर ही रहेंगे….

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए पूरे देश को 15 अप्रेल तक लॉक डाउन कर दिया गया। लेकिन कुछ लोग अब भी इस लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे है। ऐसे में पुलिस सख्ती से निपट रही है। इसी बीच बेंगलुरु की सहायक पुलिस आयुक्त तबरक फातिमा का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस विडियो में तबरक फातिमा गाना गाकर लोगों को घर में रहने के लिए प्रेरित कर रही है। बेंगलुरु सिटी पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “अलर्ट! हमारी एसीपी तबरक फातिमा ने इस गाने को एक नया मोड़ दिया, जिसे हम सभी अच्छी तरह से जानते हैं. देखें कि सुरक्षित रहना कितना आसान है?”

वीडियो में एसीपी को एक सोसायटी के बीच में खड़े होकर और माइक के जरिए लोगों से बात करते हुए दिखाया गया है. वीडियो की शुरुआत एसीपी ने , “अपना घर मत छोड़ो।” वह तब लोगों से पूछती है कि क्या उन्हें गाना याद है, ‘हम होंग कामयाब?’ जैसे ही वह गाना गाना शुरू करती है, लोग उससे जुड़ते हैं।

लेकिन उन्होंने इस गाने को पूरी तरह बदल दिया. उन्होंने इस गाने की धुन में गाया, ”हम घर पर ही रहेंगे. खुद को सैनेटाइज करेंगे और हम रोज मास्क पहनेंगे.” जिसके आगे वो गाती हैं, ”मन में है विश्वास, पूरा है विश्वास… हम होंगे कामयाब एक दिन…” इंटरनेट पर इस गाने को खूब पंसद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles