Wednesday, December 8, 2021

नैनीताल के सरकारी इंटर कॉलेज में महिला शिक्षिका के साथ ABVP कार्यकर्ताओ की बदसलूकी, थाने में शिकायत दर्ज

- Advertisement -

नैनीताल | नैनीताल के एक सरकारी इंटर कॉलेज में ABVP कार्यकर्ताओ की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यहाँ कॉलेज में पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है की ABVP कार्यकर्ताओ ने उनके साथ बदसलूकी और हाथापाई की. इस बारे में उन्होंने थाने में दी गयी तहरीर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. मामला का संज्ञान लेते हुए राजकीय शिक्षक संघ , उत्तराखंड ने भी शिक्षिका का हर स्तर पर साथ देने का फैसला किया है.

मिली जानकारी के अनुसार नैनीताल के लालकुआं स्थिति सरकारी इंटर कॉलेज की शिक्षिका रेखा वर्मा ने लालकुआं थाने में तहरीर देकर ABVP कार्यकर्ताओ पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया. अपनी तहरीर में रेखा वर्मा ने बताया की सोमवार को ABVP कार्यकर्त्ता मिथलेश ने समस्त स्टाफ के सामने उनके साथ न केवल बदसलूकी की , बल्कि उनके साथ हाथापाई भी की गयी.

रेखा वर्मा ने अपनी शिकायत में यह भी बताया की मिथलेश ने उनके मुंह में ऊँगली डालकर उनके साथ धक्का मुक्की की. रेखा ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की .इसके अलावा उन्होंने खुद की जान माल को खतरा बताते हुए सुरक्षा की भी मांग की. फ़िलहाल मामले में पुलिस की कार्यवाही के बारे में कोई जानकारी नही मिली. यह मामला तब प्रकाश में आया जब कंचन जोशी के फेसबुक अकाउंट से रेखा की तहरीर को शेयर किया गया.

इसके बाद राजकीय शिक्षक संघ, उत्तराखंड ने मामले का संज्ञान लिया और घटना की निंदा करते हुए रेखा की हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. उन्होंने सभी शिक्षको से ABVP के गुंडों के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की. इसके अलावा उन्होंने प्रशासन से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की. बताते चले की ABVP कार्यकर्ता पहले भी इस तरह की घटनाओ को अंजाम दे चुके है. चूँकि अब उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार है इसलिए उनके हौसले और भी ज्यादा बुलंद हो चुके है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles