abu-azmi_650x400_41483430080

मुंबई | महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अबू आजमी ने बंगलोर छेड़खानी केस में बड़ा ही बेतुका बयान दिया है. उन्होंने छेड़खानी के लिए लडकियों को ही दोषी ठहराते हुए कहा की जहाँ शक्कर गिरी होती है चींटी वही आती है. एक तरफ जहाँ बंगलौर छेड़खानी मामले की पुरे देश में निंदा हो रही है वही अबू आजमी का यह बयान समजवादी पार्टी की किरकिरी करा सकता है.

एक टीवी न्यूज़ चैनल से इंटरव्यू के दौरान अबू आजमी ने कहा की अगर मेरी बहन-बेटी सूरज ढलने के बाद 31 दिसम्बर का जश्न मनाने किसी गैर मर्द के साथ जायेगी और उसका पति या भाई उसके साथ नही होगा तो यह ठीक नही है. अबू आजमी ने छेड़खानी के लिए उलटा उन्ही लडकियों को दोषी ठहरा दिया जो उस रात छेड़खानी का शिकार हुई थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अबू ने पेट्रोल और शक्कर से लडकियों की तुलना करते हुए कहा की जहाँ पेट्रोल होगा और आग आएगी तो आग लगेगी ही. यह कुछ ऐसा है की जैसे कही शक्कर पड़ी हो. शक्कर के पास चींटी आएगी ही. मैं मानता हूँ की मेरी बात बहुत से लोगो को अच्छी नही लगेगी लेकिन यही सच है. अबू आजमी यही नही रुके उन्होंने रेप रोकने के लिए बड़ी अजीबोगरीब सलाह भी दी.

उन्होंने कहा की अगर रेप हो रहे है और पुलिस इसे नही रोक पा रही है तो यह जरुरी है की महिलाओ की उपलब्धता ही न हो. अगर लड़के गलत रास्ते पर जा रहे है तो यह जरुरी है की लडकिया सावधानी बरते. अरब देशो में लडकिया रात में इस तरह नही घूमती और चूँकि वहां कानून भी सख्त है तो वहां ऐसी घटनाए भी नही होती.

अबू आजमी ने लड़की के बॉयफ्रेंड बनाने पर भी सवाल उठाये. उन्होंने कहा की आजकल बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड बहुत हो रहा है. अगर लड़की राजी होती है तो कोई दिक्कत नही लेकिन अगर लड़की असहमत है तो लड़के पर रेप का आरोप लग जाता है. महिला आयोग की अध्यक्ष ललिता कुमारमंगलम ने अबू आजमी के बयान की निंदा करते हुआ कहा की ऐसे बयान निंदनीय है और हम अबू आजमी को नोटिस भेजने वाले है.

Loading...