पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के गुरुवार को महाराष्ट्र के नागपुर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) मुख्यालय में आयोजित संघ शिक्षा वर्ग के दीक्षांत समारोह में शामिल होने से उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी भी काफी नाराज है।

बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी के बाद बेटे अभिजीत मुखर्जी ने भी अपनी नाराजगी जाहीर की है। इंडियन एक्सप्रेस के ‘दिल्ली कॉन्फिडेंसियल’ कॉलम में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक अभिजीत मुखर्जी के तृणमूल कांग्रेस से जुड़ने की अफवाहें उड़ने लगीं हैं।

इस खबर के अनुसार प्रणव की सीट पर जंगीपुर से सांसद अभिजीत से पूर्व में तृणमूल कांग्रेस संपर्क कर चुकी है। लेकिन उस समय अभिजीत ने ये कह कर तृणमूल को स्वीकार नहीं किया था क्योंकि ये उनके पिता के खिलाफ होगा। हालांकि वह अब एक बार फिर से तृणमूल कांग्रेस के ऑफर पर विचार कर रहे हैं।

rss mohan bhagwat and former president pranab mukherjee 770x433

इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता के.के तिवारी ने कहा कि नागपुर में आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने का प्रणब मुखर्जी का निर्णय ‘‘महात्मा गांधी की शहादत से छलावा है.’’

कांग्रेस नेता ने बयान जारी कर दावा किया कि आरएसएस की लॉबी ने पूर्व राष्ट्रपति को कांग्रेस छोड़कर अन्य विपक्षी दलों के लिए विकल्प के तौर पर पेश करना शुरू कर दिया.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन