Friday, July 30, 2021

 

 

 

कुलभूषण को फांसी देने पर अभिजीत का सवाल , सारे खान क्यों है चुप ?

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, आजकल गायकी की बजाय अपने ट्वीट के जरिये ज्यादा सुर्खिया बटोर रहे है. बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने के खिलाफ सबसे मुखर होकर बोलने वाले अभिजीत ने ,भारतीय रिटायर्ड नौसैनिक अधिकारी कुलभूषण को फांसी देने के पाकिस्तान के फैसले पर नाराजगी जतायी है. उन्होंने ट्वीटर पर एक हैशटैग शुरू कर कुलभूषण की फांसी रोकने की मांग की है.

बताते चले की सोमवार को पाकिस्तान की एक अदालत ने पूर्व भारतीय नौसैनिक कुलभूषण जाधव को जासूसी करने और पाकिस्तान को नुक्सान पहुँचाने के आरोप में फांसी की सजा सुनाई है. पाकिस्तान के इस फैसले पर भारत ने कड़ा रुख अपनाते हुए पाकिस्तान के राजदूत को तलब किया और अपनी नाराजगी जाहिर की.

अभिजीत ने ट्वीटर पर #कुलभूषण_की_फांसी_रोको हैशटैग शुरू कर करन जोहर और तीनो खान पर निशाना साधा है. अभिजीत का मानना है की बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को प्रोत्साहना और काम देने का काम निर्माता निर्देशक करन जोहर और महेश भट्ट कर रह है. इसलिए वो दोनों के खिलाफ खुलकर बोलते है. कुलभूषण की फांसी के पाकिस्तान के फैसले पर भी अभिजीत ने दोनों को कठघरे में खड़ा किया.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ भारत में पाकिस्तानी दिखे तो उनको पेड़ से लटका दो. आपको ज्यादातर ऐसे लोग बॉलीवुड में ही या फिर भट्ट और जोहर के घर में मिल जायेंगे.’ अभिजीत का साफ़ साफ़ इशारा था की अगर आपको पाकिस्तानी ढूँढने है तो ये लोग करन जोहर और महेश भट्ट के घर मिल सकते है. इसके अलावा उन्होंने अपने अगले ट्वीट में तीनो खान ( आमिर , शाहरुख़ और सलमान) पर निशाना साधा.

उन्होंने लिखा,’ सारे खान चुप क्यों है?’ बताते चले की उरी आतंकवादी हमले के बाद पुरे देश में पाकिस्तानी कलाकारों पर हिंदुस्तान में काम करने को लेकर बैन लगाने की मांग उठी थी. सबसे पहले अभिजीत की तरफ से इस तरह की मांग की गयी थी. लेकिन उस समय करन जोहर समेत तीनो खान ने इस मांग की मुखालफत की थी. जिसके बाद अभिजीत उन पर लगातार निशाना साध रहे है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles