Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

‘आम आदमी पार्टी’ को छोड़ ‘बीजेपी’ में शामिल हो सकते हैं कुमार विश्वास

- Advertisement -
- Advertisement -

आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. कहा जा रहा हैं कि आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में वे कमल के निशान पर साहिबाबाद से चुनाव लड़ सकते हैं. यह विधानसभा सीट गाजियाबाद जिले में पड़ती है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, दो तीन दिन में सबकुछ तय हो जाएगा. वे अमित शाह की मौजूदगी में विश्वास बीजेपी ज्वॉइन करेंगे. बीजेपी सूत्रों ने बताया कि कुमार विश्वास के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी क्योंकि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है.

खबर में कहा गया कि जिस सीट से विश्वास लड़ना चाहते हैं. उसी पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह के लड़के पंकज सिंह भी चुनाव लड़ना चाहते हैं.  बीजेपी दोनों में से किसी एक को फाइनल करेगी. खबर में यह भी कहा गया है कि बीजेपी विश्वास को यह सीट देकर पंकज को नोएडा में चंदौली की सीट दे सकती है.

हालांकि इस बीच दिल्ली के उपमुख्यंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया रिपोर्ट्स पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री जी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं. उनकी राहुल गांधी से मुलाकात भी हो चुकी है. कुमार विश्वास ने इसे रीट्वीट करने के साथ ही बीजेपी पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि ‘आप’ गोवा और पंजाब में दिल्ली दोहराने जा रही है और मोदी अफवाह फैला रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles