Sunday, October 24, 2021

 

 

 

“THE WALK OF SHAME” अभियान के तहत कंगना, अरनब और संबित पात्रा के नाम सड़कों पर लिखे गए

- Advertisement -
- Advertisement -

बीजेपी नेता संबित पात्रा, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और रिपब्लिक चैनल के एंकर अरनब गोस्वामी के खिलाफ मुंबई वासियों ने “THE WALK OF SHAME” अभियान शुरू किया है। जिसके तहत सड़कों पर इन लोगों के नाम लिखे पैंट किए जा रहे है। हालांकि विरोध के बाद बीएमसी ने सभी को मिटा दिया।

दरअसल, वॉक ऑफ शेम का विरोध 1 सितंबर को भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) के राष्ट्रीय संयोजक देवांग दवे के ट्वीट के साथ शुरू हुआ। जिसमे उनका साथ फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी दिया। बीएमसी द्वारा कलाकृति को काले रंग में रंग दिया गया।

टायलर ने मिड-डे को बताया कि उनकी कलाकृति को काले रंग में चित्रित किया जा रहा है जिससे पता चलता है कि इसने अपना उद्देश्य हासिल कर लिया है। उनके अनुसार, मंगलवार को शाम 6 बजे के नामों को चित्रित किया गया था। बीएमसी के पी / साउथ वार्ड ने बुधवार शाम 6.30 बजे ट्वीट किया, कहा कि उन्हें सड़क पर “अनधिकृत चिह्नों” के बारे में शिकायतें मिली थीं, जिसके आधार पर उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचित किया और वॉक ऑफ शेम पर पेंट किया।

टायलर ने कहा, “जब किसी चीज का सफाया हो जाता है तो इसका मतलब यह है कि कला सही लोगों को संदेश के साथ जोड़ने में सफल रही है। यह जितनी तेजी से नीचे खींचा जाता है, उतनी ही मुश्किल से यह उन लोगों को मारता है जो आप बाहर बुला रहे थे।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई और वॉक ऑफ शेम होगा, तो उन्होंने कहा, “हो सकता है कि अगर लोग वास्तव में इसे देखना चाहते हैं और अगर मुझे बहुत सारे अनुरोध मिलते हैं, तो यह एक संभावना है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles