kamal nath 621x414

 

kamal nath 621x414

छिंदवाड़ा । पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ उस समय मुश्किल में आ गए जब उनकी सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उन पर बंदूक़ तान दी। इससे पहले की वह पुलिसकर्मी किसी घटना को अंजाम देता, सुरक्षाकर्मियों ने उसको गिरफ़्तार कर लिया। फ़िलहाल उससे पूछताछ की जा रही है लेकिन अभी तक घटना की असल वजह सामने नही आयी है। वही कमलनाथ की और से भी अभी तक कोई बयान सामने नही आया है।

मिली जानकारी के अनुसार कमलनाथ शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा के दौरे पर थे। दौरा ख़त्म करने के बाद जब कमलनाथ वापिस दिल्ली के लिए लौटने के लिए एयरपोर्ट पहुँचे तो वहाँ उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी ने उन पर बंदूक़ तान दी। छिंदवाड़ा के अडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि पूर्व मंत्री बिलकुल सुरक्षित है। वही घटना को अंजाम देने वाले पुलिसकर्मी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

नीरज सोनी के अनुसार जब पुलिसकर्मी ने कमलनाथ पर बंदूक़ तानी तो उनकी सुरक्षा में तैनात बाक़ी सुरक्षाकर्मी हक्के बकके रह गए। उन्होंने तुरंत उक्त पुलिसकर्मी को लापता और अपनी हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ने कुछ भी याद होने से इंकार किया है। आरोपी का नाम रत्नेश पवार बताया जा रहा है। फ़िलहाल उसको निलम्बित कर दिया गया है।

फ़िलहाल पुलिस को इस बात की कोई जानकारी नही मिली है की आख़िरकार आरोपी ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया। फ़िलहाल आरोपी की मानसिक स्थिति की भी जाँच की जा रही है। वही कमलनाथ ने अभी तक इस घटना पर कोई अधिकारिक बयान जारी नही किया है। मालूम हो कि हाल फ़िलहाल में कई घटनाए ऐसी सामने आयी है जिसमें सुरक्षाकर्मियों ने अपने ही साथियों पर गोली चलकर उनकी जान ले ली।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?