Sunday, August 1, 2021

 

 

 

ट्रेन में सफर कर रहे थे 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज, रेलवे ने दी जानकारी

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच चौकने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, दिल्ली से आंध्रप्रदेश जाने वाले 8 लोगों में कोरोनावायरस के लक्षण पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी क्रांति एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे।

इससे पहले खबर आई थी कि क्वारंटीन के लिए रेफर किए गए दो लोग राजधानी ट्रेन से बेंगलुरू और दिल्ली के बीच यात्रा कर रहे थे। सूचना मिलने पर उन्हें तुरंत उतारा गया और डिब्बे को सेनिटाइज किया गया।

रेल मंत्रालय ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आन्ध्र प्रदेश संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में 13 मार्च को दिल्ली से रामागुंडम तक सफर करने वालों में 8 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रेल मंत्रालय ने सभी यात्रियों से अपील की है कि अगर जरूरी ना हो तो कतई यात्रा ना करें।

भारतीय रेल ने शनिवार को कई रेलगाड़ियां रद्द कर दी हैं। रेलवे ने आज 709 ट्रेनें कैंसल कर दी. इसमें 584 रेलगाड़ियां पूरी तरह रद्द की गई हैं, जबकि 125 ट्रेनों को आंशिक रूप से कैंसल किया गया है।

पीएम मोदी के ‘जनता कर्फ्यू’ के पालन के आह्वान के मद्देनजर रेल मंत्रालय ने शनिवार रात 12 बजे से रविवार रात 10 बजे के बीच देश में रेल यातायात को पूरी तरह बंद रखने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles