नई दिल्ली | दिल्ली के पांडव नगर में एक बेहद ही दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ फूटपाथ पर रहने वाली एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की सात महीने की गर्भवती है और गेंगरेप करने के बाद उसको तडपती हुई हालत में सड़क पर फेंक दिया गया. पुलिस को पेट्रोलिंग के दौरान लड़की तड़पती हुई हालत में सड़क पर मिली तो उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

पुलिस के अनुसार लड़की आरोपियों के बारे में कुछ नही बता पायी है. उसके मुंह से केवल विक्की नाम निकल रहा है जिसके आधार पर पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है. इनमे से एक आरोपी का नाम बिट्टू है. फ़िलहाल मामले की जाँच की जा रही है और बाकी आरोपियों के भी जल्द पकडे जाने की उम्मीद है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पुलिस के अनुसार लड़की पांडव नगर में फूटपाथ पर रहती है. यहाँ कुछ लोगो ने पहले उसके साथ बलात्कार किया और उसको तड़पते हुए सड़क पर छोड़ दिया. इस मामले में पुलिस का मानवीय चेहरा भी सामने आया. उन्होंने जैसे ही लड़की को तड़पते हुए देखा उन्होंने उसे तुरंत अस्पताल पहुँचाया. अस्पताल पहुंचकर ही पता चला की लड़की सात महीने की गर्भवती है.

पुलिस ने जब लड़की से आरोपियों के बारे में जानना चाह तो वह केवल विक्की नाम ही बता पायी. लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है. बच्चा और माँ दोनों खतरे से बाहर बताये जा रहे है. लड़की के साथ हुई अमानवीयता हमारे समाज का एक भयानक चेहरा भी सामने रखता है. जो बंगलोर से लेकर दिल्ली तक अपनी जड़े जमाये हुए है. हर साल इस तरह के मामले सामने आते है और हम कुछ देर गुस्सा दिखाकर फिर किसी दूसरी घटना के होने का इन्तजार करने लगते है. आखिर फिर जो गुस्सा दिखाना है.

Loading...