Tuesday, August 3, 2021

 

 

 

कोरोना की चपेट में बीएसएफ जवान, अब तक 67 कोरोना पॉजिटिव

- Advertisement -
- Advertisement -

बेहद तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलो के बीच सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 67 जवानों के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है। इससे पहले  सोमवार को 13 और जवान कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद पॉज़िटिव जवानों की तादाद बढ़कर 67 हो गई है।

बीएसएफ के जवानों के कोरोना संक्रमित होने के नए केस त्रिपुरा से सामने आए। यहां 13 जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से 10 जवान और बाकी के 3 केस एक संक्रमित जवान की पत्नी और 2 बच्चों के हैं। इसके साथ ही त्रिपुरा में बीएसएफ की इकाइयों से अब तक 25 मामले सामने आए हैं।

इनका इलाज राजधानी अगरतला के जीबी अस्पताल में चल रहा है। ये सभी जवान बीएसएफ की 138वीं बटालियन के बताए गए हैं। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री बिप्लवल कुमार देब ने सोमवार की रात 9.44 बजे ट्वीट कर साझा की है। मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से इसको लेकर परेशान न होने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि इस बीमारी से हम सभी मिलकर लड़ेंगे और इसके ऊपर निश्चित रूप से विजय हासिल करेंगे।

राज्य के कानून मंत्री रतनलाल नाथ ने मीडिया का सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीएसएफ के जवान कोरोना के संक्रमण में कैसे आए, इसकी जांच की जा रही है। अभी तक इस बारे में पक्के तौर पर कुछ भी पता नहीं चल पाया है। वहीं दिल्ली में 41 बीएसएफ जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए, जबकि कोलकाता से एक जवान की Covid-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि नए मामले दिल्ली पुलिस की कमान के तहत कानून-व्यवस्था के लिए राष्ट्रीय राजधानी के जामा मस्जिद और चांदनी महल इलाकों में तैनात 126वीं बटालियन से सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि टुकड़ी में कुल 94 जवान हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles