मीडिया कंपनी जी न्यूज का नोएडा में स्थित दफ्तर कोरोना का मरकज यानि नया हॉटस्पॉट बन चुका है। टीवी चैनल इंडिया टुडे के लिए काम करने वाली एक पत्रकार ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि, ज़ी न्यूज़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 66 पहुंच चुकी है। हालांकि इससे पहले 28 कर्मचारियों के संक्रमित होने की बात सामने आई थी।

इंडिया टुडे के लिए काम करने वाली पत्रकार मिलन शर्मा ने गुरुवार (21 मई) को ट्विटर पर लिखा, “ज़ी न्यूज़ में कुल 66 लोग कोरोना पॉजिटिव पाएं गए है।” मिलन शर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले जी न्यूज के मुख्य संपादक सुधीर चौधरी ने सोमवार को स्वयं जानकारी देते हुए कहा कि शुक्रवार को एक कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। आज आई रिपोर्ट में 28 और कर्मी वायरस संक्रमित पाये गए हैं और अब कुल 29 संक्रमण की चपेट में आ गये हैं। उन्होंने कहा कि अभी और कर्मचारियों के इस जानलेवा विषाणु से संक्रमित होने की आशंका है।

इतनी संख्या में कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों के मिलने के बाद जी न्यूज ने अपना स्टूडियो और पूरा न्यूजरूम सील कर दिया। फिलहाल पूरे ऑफिस का सैनिटाइजेशन किया जा रहा है। जब तक पूरा सैनिटाइजेशन नहीं हो जाता है, तब तक बाकी के कर्मचारी दूसरे ऑफिस से काम करेंगे।

कंपनी की तरफ से ये भी बताया गया है कि टेस्टिंग लगातार जारी है। बाकी के सभी कर्मचारियों को भी टेस्ट किया जा रहा है। जी मीडिया कॉर्पोरेशन लिमिटेड में 2500 कर्मचारी काम करते हैं। कंपनी ने इसे एक चुनौती भरा वक्त बताया है और अपने कर्मचारियों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन