देश के पूर्वोत्तर राज्य असम ( Assam ) पुलिस ने एक 50 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने 14 साल की एक लड़की, जिसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। उसकी लाश के साथ रेप करने की कोशिश की।

धीमाजी के सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस ( SP ) धनंजय घनावत के मुताबिक, किशोरी की मौत 17 मई को संदेहास्पद हालातों में हुई थी। मौत के बाद परिजनों ने उसी रात किशोरी को कब्रिस्तान में दफन कर दिया। किशोरी को दफनाने के एक दिन बाद यानी 18 मई को दोपहर बाद कुछ मछुआरों ने देखा कि आरोपी शव के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा है।

घनावत ने बताया कि आरोपी मानसिक तौर पर विक्षिप्त तो नहीं है लेकिन मनोरोगी जरूर है। इतना ही नहीं वह हिस्ट्री शीटर भी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स ने दो बार शादी भी की थी। दो साल पहले उसकी पहली पत्नी ने शख्स पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था।

पुलिस ने उसके खिलाफ सिलापथार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 306, 307 और सेक्शन 8 (POCSO) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कोंवर ने कहा कि आरोपी व्यक्ति को अभी हाल ही में कोविड-19 महामारी की वजह से जेल से रिहा किया गया था।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि कुछ लोगों का आरोप है कि शायद इसी व्यक्ति ने नाबालिग लड़की को परेशान किया था जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल हमारी जांच चल रही है। कोर्ट ने शख्स को जेल भेज दिया है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन