aurangzeb 3 news 1528972055 618x347

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में बीती 14 जून को आतंकियो के हाथों शहीद हुए सेना के जवान औरंगजेब की हत्या का बदला लेने के लिए 50 लोगों ने सऊदी अरब से अपनी नौकरी छोड़ दी है। साथ ही भारत वापसी करते हुए लिस और सेना में भर्ती होने का इरादा किया है।

इन 50 लोगों में शामिल मोहम्मद किरामत ने बताया, ‘जैसे ही भाई औरंगजेब की हत्या की खबर सुनी हमने उसी दिन सऊदी अरब छोड़ दिया. हमने जबरदस्ती करके नौकरी छोड़ी। हमने किसी तरह से ये सब कुछ मैनेज किया। गांव के 50 युवक हमारे साथ वापस आ गये। हमारा अब एक ही मकसद है औरंगजेब की मौत का बदला।’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि 14 जून को ईद की छुट्टियों में घर जा रहे औरंगजेब की आतंकियों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी थी।उनका शव गोलियों से छलनी तथा चेहरा क्षत विक्षत हालत में मिला था। हत्या के बाद औरंगजेब के अपहरण का एक वीडियो भी जारी हुआ था। जिसमे उन्हे टॉर्चर किया गया था। उनके सिर, चेहरे और गर्दन पर गोलियों के निशान मिले।

ये वीडियो जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के गुस्सू के जंगलों का है। वीडियो में आतंकी कह रहे है कि उन्होने वसीम शाह नाम के आतंकी की मौत का बदला लेने के लिए उनका अपहरण किया। औरंगजेब 4-जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फेंटरी के शादीमार्ग (शोपियां) स्थित 44 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे।

Loading...