Thursday, September 16, 2021

 

 

 

राजस्थान में गाय लेकर जा रही गाडी पर हमला, 5 लोगो की जमकर पिटाई, एक की मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

अलवर | पिछले कुछ दिनों में गाय तस्करी को लेकर काफी घटनाएं सामने आई है. इन सभी घटनाओ में लोग कानून को अपने हाथ में लेते हुए तस्करों पर हमला करते है और खुद ही जज बनकर उनको सजा भी सुना देते है. हालाँकि ऐसे मामलो में बेकसूर भी भीड़ के हत्थे चढ़ जाते है. एक ऐसी ही घटना राजस्थान से भी सामने आई है. यहाँ भीड़ ने एक गाडी पर हमला करते हुए 5 लोगो की बेरहमी से पिटाई की. जिसमे एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के बहरोड़ में बीते शनिवार कुछ लोगो ने एक गाड़ी पर हमला कर दिया. लोगो का आरोप है की गाडी में गायो को लाधकर ले जाया जा रहा था. इस घटना की एक विडियो भी सामने आई है जिसमे कुछ लोग एक व्यक्ति को बेरहमी से पीटते हुए दिख रहे है. साथ ही वो गाडी भी दिखाई गयी है जिस पर हमला हुआ था. इस गाडी में कुछ गाय भी दिखाई दे रही है.

खबर है की करीब 5 लोग गायो को जयपुर से खरीदकर हरियाणा के नुहू जिले में जा रहे थे. लेकिन बहरोड़ के नजदीक पहुँचते ही कुछ लोग इनकी गाडी पर हमला कर दिया और गायो की तस्करी का आरोप लगाकर पांचो व्यक्तियों को बेरहमी से पीटा. यही नही हमलावरो ने उनकी गाड़ी में भी तोड़ फोड़ की. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

मंगलवार को हमले में घायल हुए पहलु खान की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार गाय लेकर आये लोगो ने भीड़ को गाय खरीदने के कागजात भी दिखाए लेकिन उन्होंने उनकी एक नही सुनी और बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. जिसमे 50 वर्षीय पहलु खान की मौत हो गयी. पुलिस सभी हमलावरों की तलाश कर रही है. उधर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड्गे ने कहा की मामले में त्वरित कार्यवाही होनी चाहिए. हम जानकारिया जुटा रहे है, इसके बाद मामले को सदन में उठाने पर विचार किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles