Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

डीयु के 4 लडको ने किया स्मृति इरानी की गाडी का पीछा, गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | केन्द्रीय कपडा मंत्री स्मृति इरानी की शिकायत पर डीयु में पढने वाले 4 छात्रों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चारो छात्रों पर स्मृति ईरानी की गाडी का पीछा करने और उनको घूरने का आरोप है. दिल्ली पुलिस सभी छात्रों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है. इसके अलावा स्मृति ईरानी ने भी चारो छात्रों के खिलाफ चाणक्यपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

घटना शनिवार शाम 5 बजे के करीब की है. स्मृति ईरानी के अनुसार 5 बजे वह एअरपोर्ट से लौट रही थी की मोती बाद फ्लाईओवर के पास एक गाडी उनका पीछा करने का प्रयास कर रही थी. इसके अलावा उन्होंने मंत्री की गाडी को ओवरटेक करने का भी प्रयास किया. स्मृति ईरानी का यह भी आरोप है की पीछा करते समय चारो छात्र , उनको घूर भी रहे थे.

मामले की संजीदगी को देखते हुए स्मृति ईरानी के स्टाफ ने 100 नम्बर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी की एक गाडी उनकी गाडी का पीछा कर रही है. केन्द्रीय मंत्री का मामला होने से दिल्ली पुलिस तुरंत हरकत में आई और चारो लडको को हिरासत में ले लिया गया. वहां उनसे पूछताछ की जा रही है. कार्यवाही के लिए स्मृति इरानी ने चाणक्यपुरी थाने में शिकायत दर्ज करा दी है.

इस घटना के बाद स्मृति इरानी को जेड श्रेणी की सुरक्षा भी मुहैया कराई गयी है. मिली जानकारी के अनुसार चारो लड़के डीयू के छात्र है और शनिवार शाम को दक्षिणी दिल्ली में अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी से लौट रहे थे. पार्टी के दौरान सभी लडको ने काफी शराब पी और मस्ती के मूड में गाडी में निकल पड़े. मेडिकल जाँच में लडको द्वारा शराब का सेवन करने की पुष्टि हुई है. सभी लडको की उम्र 18 से 19 साल के बीच बतायी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles