Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

पाकिस्तान की गोलीबारी में चार जवान शहीद! कुमार का मोदी पर तंज बोले, 1 के बदले 10 सर लाने वाले साहेब दूसरे चुनावों की रैलियों में हो जाएँगे व्यस्त

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली । सोमवार को एलओसी पर हुई पाकिस्तानी फ़ाइअरिंग में 4 भारतीय जवान शहीद हो गए। सोमवार को जम्मू कश्मीर के पूँछ और राजौरी जिले से लगती एलओसी पर पाकिस्तान ने सीज फ़ायर का उलंघन किया और ताबड़तोड़ फ़ाइअरिंग की। इस गोलीबारी में हमारे 4 जवान शहीद हो गए जबकि 2 जवान घायल हो गए। पीछले 35 दिनो में पाकिस्तानी गोलीबारी में हमारे 12 जवान शहीद हो चुके है।

हालाँकि हमारी सेना की और से भी मुँहतोड़ जवाब दिया गया है। ख़बर लिखे जाने तक पाकिस्तान की और से गोलीबारी जारी थी। इस तरह बड़ी संख्या में हमारे जावनो के शहीद होने से जहाँ पूरा देश ग़ुस्से में है वही सरकार की तरफ़ से हमेशा की तरफ़ कड़ी निंदा वाली प्रतिक्रिया सामने आती है। लेकिन हज़ार दावों के बाद भी पाकिस्तान की गुस्ताखिया कम होने का नाम नही ले रही है।

आज शहीद हुए जावनो पर आप नेता कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर ज़बरदस्त कटाक्ष किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,’ सरकार “कड़ी-निंदा” कर देगी, कृतज्ञ देश “शहादत को सलाम” कर लेगा ! हम कविता लिख देंगे ! टीवी TRP ले लेगा ! एक के बदले दस सर वाले साहेब दूसरे चुनावों की रैलियों में व्यस्त हो जाएँगे ! माँओं के दूध,पत्नियों के सिंदूर,बेटियों की किलकारियाँ और बहनों की राखियाँ सूनी होती रहेंगीं ,बस?’

ग़ौरतलब है कि ऐसी घटनाओं के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कई बार कड़ी निंदा वाला बयान दिया है। इसके अलावा लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी ने वादा किया था की अगर केंद्र में उनकी सरकार आती है तो हमारे एक सैनिक के शहीद होने पर हम उनके 10 सैनिको का सर लाएँगे। अब सैनिकों के शहीद होने की घटनाए बढ़ने बावजूद पाकिस्तान के ख़िलाफ़ कोई कार्यवाही नही हो रही है। इसका एक कारण यह भी हो सकता है की हमारे प्रधानमंत्री चुनावी रैलियों में व्यवस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles