Thursday, August 5, 2021

 

 

 

फल खरीदने निकली सफदरजंग अस्पताल की डॉक्टर तो कर दी पिटाई, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली। दिल्ली के गौतम नगर इलाके में रहने वाली सफदरजंग अस्पताल में कार्यरत 29 वर्षीय रेजिडेन्ट डॉक्टर अपनी बहन के साथ घर के नजदीक फल खरीदने निकले थे लेकिन मोहल्ले में रहने वाले 42 साल के एक शख्स ने उनके साथ साथ मारपीट की। मामले में पुलिस ने संजीव शर्मा नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। वह पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित डॉक्टर ने कहा वह अपनी बहन के साथ गौतम नगर एरिया में रहती हैं। वे सफदरजंग अस्पताल में रेजिडेंट डॉक्टर हैं। बुधवार रात लगभग नौ बजे दोनों गुलमोहर एंक्लेव के पास फ्रूट खरीदने के लिए गई थीं। तभी एक शख्स ने दोनों पर सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कमेंट किया। उन्हें कहा गया कि तुम्हें इसके मायने नहीं पता। पास पास खड़े होने से कोराेना फैल जाएगा। वह इन दोनों डॉक्टर से बुरी तरह से उलझ गया। आरोप है इस पूरे विवाद के बीच इस शख्स ने महिला डॉक्टर के न केवल बाल खीचें बल्कि थप्पड़ भी मार दी। उसे गलत तरीके से छुआ भी। दोनों के साथ बदसलूकी की।

मामले में दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी मनदीपसिंह रंधावा ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ाई में डॉक्टरों की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए उनकी सुरक्षा सुनिश्चित कराने के लिए दिल्ली पुलिस प्रतिबद्ध है। डॉक्टरों की शिकायत पर बिना विलंब कार्रवाई की गई और आरोपी के खिलाफ सख्त धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं फेडरेशन ऑफ रेजिडेन्ट्स डॉक्टर्स एसोसिएशन ने इस घटना के खिलाफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को उचित कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है। पत्र में फोर्डा ने डॉक्टरों पर हो रहे हमलों को लेकर चिंता जताई है और डॉक्टरों के लिए केंद्रीय संरक्षण अधिनियम की मांग की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles