कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, CRPF के 2 और पुलिस का एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले रुक नहीं रहे है। बारामुला जिले में सुरक्षाबलों के एक दल पर आतंकी हमला हुआ। जिसमे कश्मीर पुलिस के एक और सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद हो गए। हालांकि सर्च ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी पहले ही मारा गया।

आईजी विजय कुमार ने बताया, ‘बारामूला हमले में शामिल एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। आतंकी का शव जब्त कर लिया गया।उसके पास से एके-47 प्राप्त हुई। ऑपरेशन अभी जारी है।’ आईजी ने बताया, ‘हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) शहीद हो गए थे। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान घायल हुए थे। इलाज के दौरान सीआरपीएफ जवानों ने भी दम तोड़ दिया।’

डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकवादियों ने घने कोहरे का फायदा उठाते हुए बाग से गोलीबारी की। हमले के बाद अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गए हैं और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। हमलावरों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले 14 अगस्त को श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके नागम में एक पुलिस पार्टी पर हमला किया था। आतंकियों की ओर से की गई अंधाधुंध गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए थे। वहीं, इस आतंकी हमले में एक जवान घायल भी हुआ था। पुलिस के आईजीपी ने बताया कि इस हमले के पीछे जैश का हाथ है।

आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया था। श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर शुक्रवार सुबह आतंकी हमला हुआ था।

विज्ञापन