Monday, June 14, 2021

 

 

 

मुरैना में दलित नेता के घर भोजन करने पहुंचे 2 BJP नेता आपस में भिड़े, कांग्रेस ने ली चुटकी

- Advertisement -
- Advertisement -

मध्य प्रदेश के मुरैना में भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा आपस में उलझ पड़े। जिका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, मुरैना में बीजेपी नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एक कार्यकर्ता के निवास पर भोजन करने पहुंचे थे। इस दौरान कथित तौर पर तोमर समर्थक और ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक नेता के बीच विवाद हो गया। बात नोक-झोंक तक आ गई।

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि “सिंधिया समर्थकों की बीजेपी में दुर्दशा: मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समर्थक जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया समर्थक हरिओम शर्मा के बीच तीखी नोकझोंक हुई। सम्मान की तलाश में पहुंच गए दुर्गति के पास में।”

हालांकि, वहां मौजूद पार्टी नेताओं के दखल देने और समझाने पर दोनों नेता शांत हुए। बता दें कि भाजपा आगामी निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी है। इसी क्रम में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मुरैना पहुंचे थे।

भोजन के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का काम निरंतर करती है. भाजपा में सबसे छोटी ईकाई, कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles