Sunday, August 1, 2021

 

 

 

क्वारंटाइन सेंटर में नहीं मिल रहा था खाना, भूख से परेशान होकर 16 लोग हुए फरार

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के दावों की उस समय पोल खुल गई जब बुलंदशहर में क्वारंटाइन शिविरों में भोजन ने मिलने पर 16 लोग फरार हो गए। जिनमे से 11 लोगों को काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने पकड़ा। हालांकि अब भी 5 फरार है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ह घटना बुलंदशहर के इिबाई इलाके की है, जहां जनता इंटर कॉलेज में क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है। इसी सेंटर के कमरे की खड़की तोड़ कर यहां से 16 लोग फरार हो गए। जहां सभी को यहां क्वारंटीन में रखा गया था।

आरोप है कि ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव लोगों को घरों से यह कहकर लाए थे कि जांच के बाद वापस भेज दिया जाएगा, लेकिन जांच के बाद फिर रोक दिया गया। शनिवार की रात चालीस लोग भाग निकले। पता चल रहा है कि इनमें कुछ अपने घर पर हैं जबकि कुछ खेतों पर। इन्होंने घटिया खाना देने का आरोप भी लगाया है।

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार के मुताबिक क्वारंटाइन सेंटर पर 103 लोगों को क्वारंटाइन कराया गया था। फरार 16 में से 11 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। एफआईआर भी दर्ज कराई गई है। फरार लोगों में जमाती नहीं थे।

बता दें कि जनपद में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 13 हो गई, जिसमें एक की मौ’त तो 12 का उपचार चल रहा है। हाल ही में शिकारपुर निवासी मृतक चिकित्सक की पत्नी और बेटे कोरोना संक्रमित निकले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles