Monday, October 25, 2021

 

 

 

यूपी के भदोही में 14 वर्षीय दलित लड़की की सिर कुचलकर हत्या, रेप की आशंका

- Advertisement -
- Advertisement -

भदोही: हाथरस (Hathras) और बुलंदशहर के बाद अब भदोही जिले से एक दलित किशोरी के साथ दरिंदंगी की खबर सामने आई है। जहां 14 वर्ष की नाबालिग दलित लड़की की सिर कूचकर हत्या की गयी और उसका शव बाजरे के खेत फेंक दिया गया। लड़की की रेप के बाद हत्या की आशंका पुलिस ने जतायी है।

घटना भदोही के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र की है। जहां चकराजाराम तिवारीपुर गांव में दोपहर के वक्त 14 वर्षीय दलित नाबालिग लड़की घर से निकलकर पास के खेत में शौच के लिए गई थी। लेकिन काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी। जब परिजनों ने खेत की तरफ जाकर देखा तो खून से सनी उसकी लाश वहां पड़ी थी। उसका सिर कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया था।

परिजनों ने बेटी की रेप के बाद हत्या करने की बात कही। उसके सिर को बुरी तरह कुचला गया था, जबकि शरीर से कपड़े गायब थे। उधर, घटना की जानकारी के बाद मौके एसपी रामबदन सिंह व कुछ देर बाद आईजी पियूष बरनवाल पहुंचे। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। इस संबंध में भदोही पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि ‘नाबालिग आंचल पुत्री मुकेश हरिजन उम्र करीब 14 वर्ष की हत्या अज्ञात व्यक्तियों द्वारा ईट पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई है। थाना गोपीगंज पुलिस पुलिस द्वारा घटना के संबंध में हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है।’

भदोही पुलिस अधीक्षक का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें उन्होंने कहा, ‘अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके बाद आगे की जांच होगी। पहली नजर में साफ पता चलता है कि लड़की हत्या की गई है।’ लड़की के परिजनों द्वारा बलात्कार का भी आरोप लगाने पर एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम और जांच से सबकुछ पता चल जाएगा।

वहीं एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने बताया कि कुमारी आंचल पुत्री मुकेश उम्र करीब 11 वर्ष की हत्या का खुलासा मात्र 07 घण्टे में कर हत्या करने वाले तीनो अभियुक्तों क्रमशः 1-कुंन्दन, 2-कलेक्टर,3-प्रिंस को गोपीगंज पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। पुरानी रंजिश के कारण विपक्षियों ने आँचल की हत्या को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles