Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

उमर इलयासी बोले – CAA पर 50 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल करेगा पीएम मोदी से मुलाक़ात

- Advertisement -
- Advertisement -

ऑल इंडिया इमाम ऑर्गनाइजेशन के मुखिया इमाम उमर अहमद इलयासी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और होम मिनिस्टर अमित शाह से 50 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के मुलाकात करने की बात कही है।

उन्होंने देश के सभी नागरिकों से अपील की है कि वो शांति से प्रदर्शन करें। विरोध करना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। विरोध करना चाहिए मगर शांति के साथ, किसी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हुए विरोध करना किसी भी तरह से सही नहीं कहा जा सकता है।

इलयासी ने कहा, वह समाज के 50 लोगों को साथ लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से इस बारे में मुलाकात करेंगे। इनमें जो कमियां होंगी वो उसको दूर करने के लिए कहेंगे, साथ ही ये भी अपील की जाएगी कि जो चीजें जनता के हित में नहीं है उसको इस बिल से हटा दिया जाए। जो लोग विरोध कर रहे हैं उनको साथ लेकर ही इसमें संशोधन किया जाए।

उन्होने कहा, जो लोग आंदोलन कर रहे हैं उनको इस बिल के बारे में विस्तार से समझाया जाए, उसके लाभ-हानि बताए जाएं जिससे उनके मन में व्याप्त शंकाओं को दूर किया जा सके। तभी चीजों को पूरी तरह से ठीक किया जा सकेगा। देश में जो अशांति चल रही है उसको इसी तरह से शांत किया जा सकता है।

बता दें कि हाल ही में CAA के समर्थन करने और मुस्लिमों को गुमराह करने को लेकर अजमेर में हजरत मोईनुद्दीन चिश्ती दरगाह के दीवान जैनुल आबेदीन अली खान का पुतला भी जलाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles