yousuf pathan

भारतीय क्रिकेट टीम में लंबे वक़्त से वापसी की तलाश में घरेलु क्रिकेट खेल रहे स्टार बल्लेबाज़ युसूफ पठान को इन दिनों अपनी घरेलु टीम बडौदा ने ही नज़रंदाज़ कर दिया लेकिन युसूफ पठान अब करने जा रहे है दूसरे देश के कूच की तैयारी.

आपको बता दें कि इसमें हैरानी वाली कोई बात नहीं है क्योंकि युसूफ पठान किसी देश की राष्ट्रिय टीम में नहीं बल्कि हमारे पडौसी देश बांग्लादेश में आयोजित होने वाली ढाका प्रीमियर लीग में खेलने की तैयारी कर रहे हैं. जिसके लिए बेहद उत्साहित है. बडौदा के विस्फोटक बल्लेबाज युसुफ पठान की ढाका प्रीमियर लीग के आने वाले सीजन में खेलने की उम्मीद जताई जा रही है और वह इसे खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार नज़र आ नज़र आ रहे है.

आपको बता दें कि, युसुफ पठान को पिछले कुछ वक़्त से लगातार ढाका प्रीमियर लीग में खेलने का ऑफर दिया जा रहा था. रिपोर्ट के मुताबिक, युसुफ पठान ढाका प्रीमियर लीग के बाद  इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेलने की ख्वाइश जाता रहे है .यह दोनों तरह की लीग भी अलग-अलग ही है.

आपको बता दें की युसुफ पठान को लगातार ढाका प्रीमियर लीग में खेलने का ऑफर आ रहा था और अब वह इसके लिए BCCI से NOC यानी नॉन ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट मिलने का इंतजार कर रहे हैं. वैसे युसुफ पठान को NOC मिलने के लिए कई दिक्कत भी आ सकती है क्योंकि BCCI हमेशा  भारतीय खिलाडियों  को बाहर के देशों की लीग में खेलने से रोकती है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

 वेसे आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए खेल चुके युसुफ पठान का ढाका प्रीमियर लीग में खेलन कोई पहली बार नहीं है इससे पहले  भी युसूफ पठान ने ढाका प्रीमियर लीग में खेलें हैं साथ ही इनके अलावा मनोज तिवारी और उन्मुक्त चंद भी ढाका प्रीमियर लीग में खेल चुके है.

आपको बता दें कि, बांग्लादेश की राजधानी ढाका में ढाका प्रीमियर लीग के अगले सीजन का आगाज़ फ़रवरी के शुरुवाती हफ्ते में होगा.

Loading...