पॉपस्टार बोली- “बेटों के साथ बैठकर देखती हूँ एड’ल्ट फ़िल्में”, मच गया हंगामा

इंडोनेशिया में इन दिनों पॉपस्टार वाहु सेतयानिंग बुडि का नाम विवादों में है। हाल ही में उन्होंने अपने बच्चों के साथ एड’ल्ट फिल्में यानि पो’र्न देखने का दावा किया था। जिसके बाद उनका वीडियो तेजी से वा’यरल हुआ। सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग उनका वि’रोध कर रहे हैं। साथ ही उनके इस काम को संस्कृति के खिलाफ बता रहे, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनको पॉपस्टार का ये काम पसंद आया।

49 वर्षीय वाहु सेतयानिंग बुडि (Wahyu Setyaning Budi) को इंडोनेशिया में यूनी सारा के नाम से भी जाना जाता है, जिनके कई गाने सुपरहिट हैं। हाल ही में उन्होंने यूट्यूबर वेन्ना मेलिंडा को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें बच्चों पर पो’र्न के प्रभाव के बारे में चर्चा हुई। इस दौरान सारा ने कहा कि मौजूदा वक्त में बच्चे पो’र्न ना देखें, ये बात असंभव है। अगर कभी माता-पिता बच्चों को पो’र्न देखते हुए पकड़ लें, तो उन्हें वो बात छिपा लेनी चाहिए।

सारा के मुताबिक उनके बच्चे खुले विचार वाले हैं। सभी के बच्चे पो’र्न देखते हैं, चाहे वो एनिमेटेड हों या फिर आज कल के ट्रेंड वाले। वो खुद अपने बच्चों को पो’र्न देखने की अनुमति देती हैं। कई बार उन्होंने बच्चों को से’क्स एजुकेशन के बारे में बताने के लिए खुद उनके साथ पो’र्न देखा। उनके मुताबिक ये बहुत बड़ा कदम था, ऐसे में बहुत से लोग इसके बारे में तो सोच भी नहीं सकते हैं।

विज्ञापन