video

video
आगरा: यूपी के आगरा में ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. यह रात शादी की थी जहाँ हर कोई खुशियों के रंग में रंग था, पर फिर जो हुआ वह देखकर सब हैरान रह गए. दरअसल  एक शादी के दौरान रात 10 बजे के बाद गाने बजाने से मना करने पर एक DJ की जमकर पिटाई कर दी गई.

यह मामला मंगलवार का है जब आगरा के बंधन मैरेज हॉल शादी का जश्न मनाया जा रहा था. जहां 10 बजे के बाद म्यूजिक बजाने से इनकार करने के बाद शादी में मौजूद लोगों ने DJ और उसके साथियों की बुरी तरह पिटाई कर दी यहाँ तक की उनका म्यूजिक सिस्टम भी तोड़ डाला.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मार पीट के दौरान यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिउसेय एएनआई ने जारी किया है. इसमें दिखाया गया है कि पहले लोगों ने DJ वाले को थप्पड़ मारा. उसके बाद म्यूजिक सिस्टम को तोड़ते हुए भीड़ में शामिल लोग DJ और उसके साथियों को लात-घूसों से मारे. अभी यह साह नहीं हो पाया है पुलिस ने इस मामला पर क्या एक्शन लिया है.

वैसे आपको बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट के निर्देश जारी होने के बाद शादी या अन्य कार्यक्रमों में रात 10 बजे के बाद DJ बजाने पर रोक लगाई है लेकिन आये दिन कानून उल्लंघन के मामले तेज़ी से सामने आ रहें है.

Loading...