आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी और अनियमित खानपान के चलते अधिकतर लोगों में तनाव और कई प्रकार की बीमारियों ने जन्म ले लिया हैं पुरुषो  में कमजोरी की समस्या आम हो गई है. इस कमजोरी का सीधा असर हमारी सेक्स लाइफ पर भी पड़ता है. दिन भर की थकान को दूर करने के लिए सेक्स सबसे अच्छा विकल्प माना जाता है.

लेकिन जब आप ना चाहते हुए भी अपने पार्टनर और खुद को सेक्शुअली रूप से संतष्ट ना कर पाए तो यह आपके लिए दिक्कत कड़ी करने वाली बात हो जाती हैं, जिसके वजह से आपका दाम्पत्य जीवन खराब हो जाता हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ऐसी स्थिति में लोग डॉक्टर और झाड़-फूंक का सहारा लेते हैं, लेकिन सिर्फ निराशा ही हाथ लगती है जिसे कारण कुछ लोग तो यह समस्याए खत्म होने की उम्मीद ही खत्म हो जाती हैं अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है तो हम आपको इसके लिए एक कारगार घरेलू उपाय बता रहे हैं.

इस उपाय को आजमाकर आप बस कुछ दिनों में अपनी सेक्स लाइफ का भरपूर आनंद ले पाएंगे और आपकी कई तरहा की बीमारियाँ भी खत्म हो जायेंगी.

कौंच के बीज सेक्स पावर बढ़ाने के लिए:

कौंच के बीज सेक्स पावर बढ़ाने के लिए वरदान माने जाते हैं, यह एक बेहतरीन वा सस्ता इलाज हैं जिसके इस्तेमाल से आप अपनी सेक्स सम्बन्धी समस्या से निजात पा सकते हैं  इसके कुछ दिनों का सेवन करने से ही आपमें

कमजोरी.

नामर्दी.

ढीलापन.

शीघ्रपतन.

जैसी सेक्स सम्बन्धी समस्याएं बहुत जल्दी दूर होती है, इतना ही नहीं बल्कि कौंच के बीजों का सेवन करने से पुरुष अधिक शक्तिशाली भी होते हैं, पुरुषो में कमजोरी होना बहुत दुःख की बात हैं इसके लिए कौंच के बीजों का सेवन मसल्स बढ़ाने और वजन बढ़ाने के लिए भी किया जा सकता हैं.

कैसे करें इस्तेमाल:

कौंच का बीज आप अपनी इस समस्या के लिए किस प्रकार से इस्तेमाल कर सकते हैं यहाँ हम आपको बतायेंगे.

कौंच बीजों का सेवन करने के लिए इन्हें कुछ देर दूध या पानी में भिगोएं उसके बाद इनका छिलका उतार कर धूप में सुखा दें.

सूखने के बाद बीजों को मिक्सर में बारीक पीसकर इसका चूरन बना लें, अब इस चूरन को रोजाना सुबह और शाम को मिश्री या दूध के साथ लें.

कुछ ही दिनों में आप सेक्शुअली खुद को संतुष्ट महसूस करेंगे. इसके अलावा कौंच के बीजों के चूर्ण को दूध के साथ उबाल कर पीने से भी कमजोरी दूर होती है.

कौंच के बीजों के साथ उड़द की दाल, गेंहू, चावल और शतावरी को मिक्स कर दूध के साथ उबालें और इसे ठण्डा करके रोज रात को सेवन करें, इससे भी आपकी यह समस्याए खत्म हो जायेंगी.

नामर्दी की समस्या कुछ दिनों में ही सही हो जाएगी और  सेक्स पावर बढ़ाने के साथ ही कौंच के बीजों का सेवन करने से तनाव और चिंता भी दूर होती है, इसके नियमित सेवन से भी ग्रंथियां मजबूत होती है और तंत्रिका तंत्र के लिए ये पोषक तत्वों का काम करती हैं.

और भी हैं इसके फायदे:

कौंच के बीजों का सेवन  ना केवल आपकी सेक्स सम्बन्धी समस्याओं को खत्म करता हैं बल्द्की यह जिन लोगों को कोलेस्ट्रॉल और शुगर की समस्या है उनके लिए यह रामबाण इलाज हैं.

If you are infertile then you should use bengal bean seeds to resolve all these sexual diseases, it will give your instant relief.

web-title: bengal bean seed will resolve your sexual problem

keywords, bengal, bean, seed, sexual, disease, infertile, home, remedy

ईलाज डॉट कॉम की अनुमति से लिया गया लेख 

Loading...