Tuesday, May 17, 2022

अजब-गजब – इस शख्स ने की एक साथ तीन लड़कियों से शादी परिवार समेत बच्चे भी बने बाराती

- Advertisement -

दुनिया बहुत ही अजब गजब है इसके साथ ही आए दिन कोई न कोई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं आपने कई बार ऐसी प्रेम कहानियां सुनी होंगी जो अमर हो गई जिसके बाद लोगों ने उसको अपना इडिअल मान लिया ऐसा ही साथी ढूंढना शुरू कर दिया लेकिन आप सोचें अगर आपका साथी जो आपसे प्यार करता है वह एक साथ तीन शादियां करे तो क्या ये हज़म होगा।

एक मामला सामने आया है जो कि कहीं और का नहीं बल्कि इंडिया के मध्य प्रदेश का है जिसमें एक पूरी फिल्म बन सकती है एमपी के अलीराजपुर जिले में एक आदिवासी व्यक्ति ने शादी की लेकिन उसने किसी एक लड़की से नहीं बल्कि एक साथ तीन लड़कियों से शादी की क्यों हो गए हैरान।

हैरान तो आप तब भी होंगे जब आपको ये पता चलेगा की ये शख्स इन महिलाओ के साथ पिछले 15 साल से लिव इन में रह रहा था और उनसे उसके 6 बच्चे भी हैं लेकिन अब इस शख्स ने उनसे शादी कर ली है यहां तक उनके परिवार वाले और बच्चे इस शादी से काफी खुशी ज़्यादा खुश है।

शादी का कार्ड भी अलग था जहा एक तरफ दूल्हे का नाम था वही दूसरी तरफ उनकी तीनों पत्नियों के नाम थे दरअसल आदिवासी समाज में बिना शादी के महिलाओं के साथ रहने और बच्चे पैदा करने की इजाज़त देता है लेकिन ऐसे लोगो को वो किसी अच्छे या शुभ काम में नहीं बुलाते है और ना उन्हें जाने की अनुमति होती है।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles