56568
56568
उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फर नगर में ऐसा वाकया पेश आया है जिससे हर किसी का दिल ख़ुशी से भर उठेगा. अगर देश या शहरों में इस तरह की चीज़ें होती रहीं तो भारत में हर समुदाय प्यार-मोहोब्बत से रहेगा. दरअसल शुक्रवार को मुज़फ्फर नगर में एक ऐसा नज़ारा देखने को मिला जिसने देखने लोगों के दिलों में प्यार, अमन और भाईचारे को दर्शाया है.
मुज़फ्फर नगर के एसएसपी अनंत देव तिवारी व एसपी नगर ओमबीर सिंह ने जनपद में वो कीर्तिमान बनाये जो शायद ही कभी जनपद वासी भुला पाए. आज फिर एक ऐसी चीज़ देखने को मिली है, जब आज होली मिलन के मौके पर सीओ सिटी हरीश भदौरिया महिला थाना प्रभारी मीनाक्षी शर्मा शामली स्टैण्ड चौकी प्रभारी विनय शर्मा चरथावल रोड शनिधाम मन्दिर के पास बने मुरादिया मदरसे पहुंचे.
ry5677
यहाँ इन सभी के साथ पुलिस बल भी पहुँचे. मदरसे में पढने वाले तालिबे इल्मों को अपने हाथों से खाना ही नही परोसा बल्कि उनकी साथ एक ही दस्तरखान पर बैठ कर खाना भी खाया.
आपको बता दें कि यह दिल को लुभाने वाल वाकया आज पेश आया. मदरसे के अमीर जनाब मुफ़्ती खलील साहब सहित शहर के सम्मानित लोग इस मौके पर उपस्थित थे. इसके बाद रात होते होते प्रशासन होलिका दहन की व्यवस्था करने में जुट गया व पूरे हर्षोहल्लास के साथ होलिका दहन सम्पन्न हुआ. कुल मिला कर एसएसपी अनंत देव तिवारी व एसपी नगर ओमबीर सिंह के अनुभवी मार्गदर्शन में आज पुलिस एक से बढ़ कर एक सराहनीय कार्य करती नजर आ रही है.
787987
इस तरह के कामों से समाज के सभी समुदायों के बीच प्रेम बढ़ता है. इस तरह के कार्यक्रम समाज में अमन और भाईचारे का माहौल कायम करते है. यह उदहारण उन कट्टरपंथियों के लिए जो समाज की हर एक चीज़ धर्म से जोड़ते हैं.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें