मेरठ। मेरठ जिले में एक महिला से कार सवार बदमाशों ने गैंगरेप किया। महिला का आरोप है- अज्ञात लोगों लोगों ने रास्ते से क‍िडनैप किया, फिर पूरी रात गैंगरेप करते रहे। घटना के बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मेरठ जिले के पल्लवपुरम फेज-2 में रहने वाली पीड़ित महिला के मुताबिक, 15 फरवरी की देर शाम वह बेगमपुल पर गई थी। आ​र्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से वह आते-जाते लोगों से मदद मांग रही थी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी बीच एक कार उसके पास आकर रुकी, उसमें सवार लोगों ने उसे पैसे देने के बहाने कार के अंदर जबरन खींच लिया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर किसी अंजान जगह पर ले गए, जहां रातभर उसके साथ गैंगरेप क‍िया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। महिला का कहना है- कमरे में 6 से ज्यादा लोग थे। उन्होंने मेरी मजबूरी का फायदा उठाकर पहले किडनैप किया और फिर गैंगरेप।

गुरुवार की सुबह वह किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भागने की कोश‍िश करने लगी तो उसका पीछा किया गया। इस दौरान उसने अपने मोबाइल से 100 नंबर डायल कर दिया। घटना के बाद पीड़‍ित महिला अपने पति के साथ कंकरखेड़ा थाने पहुंची। महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई और मामले की तहरीर दी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला का मेडिकल कराया गया है। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। महिला के साथ रेप हुआ है या नहीं, इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही होगी।

Loading...