Saturday, December 4, 2021

पत्नी को पहली बार बिना मेकअप के देखकर उड़ गए पति के होश, लिया ऐसा कदम

- Advertisement -

दुनिया की अजीबोगरीब खबरों में से एक खबर मिस्र से आ रही है। Egypt के रहने वाले एक शख्स को फेसबुक पर एक लड़की से प्यार हो गया। महिला हमेशा ही अपनी खूबसूरत फोटोज फेसबुक पर पोस्ट किया करती थी। शख्स और उसकी 2-3 बार मुलाकात भी हुई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया मगर असली समस्या शादी की अगली सुबह खड़ी हुई जब शख्स ने पहली बार अपनी पत्नी को बिना मेकअप के देखा। अब वो पति उस महिला से तलाक चाहता है।

दरसल कहानी क्यों यूँ है, कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है! जब दो लोग एक दूसरे से प्यार करते हैं तो वो रंग-रूप नहीं देखते, वो सिर्फ एक दूसरे के दिल से और उनके व्यक्तित्व से प्यार करते हैं। कई लोग तो सोशल मीडिया के जरिए ही एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो जाते हैं मगर अक्सर ऐसा देखा गया है कि सोशल मीडिया का प्यार लंबा नहीं चल पाता है

हाल ही में मिस्र के एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ। उसने फेसबुक के जरिए एक लड़की को पसंद किया और दोनों में शादी भी हो गई मगर जब पहली बार उसने अपनी नई-नवेली पत्नी को बिना मेकअप के देखा तो उसके होश उड़ गए। इस खबर के बारे में सुनकर कई लोगों को लग रहा है कि ये किसी कॉमेडी सीरियल की कहानी है मगर ये हकीकत है। लियोपॉलिस के फैमिली कोर्ट में शख्स ने कहा कि वो अपनी पत्नी को शादी के बाद बिना मेकअप के देखकर दंग रह गया।

शख्स ने कहा कि वो असलियत में अपनी फेसबुक फोटोज से बहुत अलग नजर आती है। उसने कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है इसलिए उसे तलाक चाहिए। शख्स ने कहा- “उसने मुझे अंधेरे में रखा क्योंकि शादी से पहले वो खूब मेकअप करती थी जिससे उसका असली चेहरा समझ नहीं आता था मगर शादी के बाद बिना मेकअप के देखकर पता चला कि वो बेहद बदसूरत है। यही वजह है इसलिए मुझे तलाक चाहिए.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles