Tuesday, June 15, 2021

 

 

 

बेहद-बेहद शर्मनाक, 12 वर्ष की छात्रा से प्रिंसिपल सहित 3 टीचरों ने किया रेप

- Advertisement -
- Advertisement -

एक ऐसा शर्मनाक वाकया बिहार के जहानाबाद में घटित हुआ है जिसे हमें लिखने में ही इतनी घिन्न आ रही है ज़रा सोचिये जिस मासूम बालिका के साथ हुआ होगा उसपर क्या गुज़र रही होगी. जिस गुरु को भगवान् से बड़ा दर्जा दिया गया है वही गुरु नाबालिग छात्रा के साथ इतनी घिनौनी हरकत करेगा ऐसा सोच कर भी डर लगता है.

क्या है मामला

बिहार के जहानाबाद के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल और तीन टीचरों पर एक 12 साल की छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को मामले की जानकारी दी।

सब-डिविजन पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) पीके श्रीवास्तव ने कहा कि काको सेकंडरी स्कूल के प्रिंसिपल अजू अहमद और तीन अन्य टीचरों ने बिल्डिंग में छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया। तीन अन्य आरोपी टीचरों की पहचान अतुल, अब्दुल बारी और मुहम्मद शकौत के रूप में हुई है।

पीड़ित छात्रा की मां द्वारा दी गई शिकायत पर दर्ज एफआईआर के आधार पर एसडीपीओ श्रीवास्तव ने बताया कि चारों आरोपी उसे स्कूल की छत पर ले गए और वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित किशोरी की मां ने उसे और उसी स्कूल के एक टीचर को छत पर देखा जिसके बाद लड़की ने मां को आपबीती सुनाई।

पीके श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। उन्होंने कहा कि स्कूल में आम तौर पर रविवार को छुट्टी होती है लेकिन प्रिंसिपल से उन दिन छुट्टी रद्द कर स्कूल खोला हुआ था और इसकी जगह शुक्रवार को छुट्टी कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles