Wednesday, July 28, 2021

 

 

 

हैण्डसम होने के कारण इस शख्स को सऊदी सरकार ने देश से निकाला

- Advertisement -
- Advertisement -

arab4

कहते है सुन्दरता और स्मार्टनेस खुदा की देन होती है लेकिन जब यही सुन्दरता परेशानी का सबब बन जाये तो क्या कहेंगे आप?. हम जो बात आपको बताने जा रहे है उसमे सुन्दरता किसी महिला के लिए परेशानी का सबब नही बनी बल्कि एक पुरुष के लिए बनी है और उन्हें हैण्डसम होने की सज़ा भी भुगतनी पड़ी.

fe21f73e679d23d90485b9f9c256ffc9

दुबई के बेस्ड मॉडल एक्टर, फैशन फोटोग्राफर और राइटर उमर बोरकान अल गाला को उनकी स्मार्टनेस की वजह से ये सजा मिली। उमर वर्ल्ड top मोस्ट हैंडसम मॉर्डल में छठे नबंर हैं। इस वेबसाइट द्वारा जारी की गई लिस्ट में उन्हें दुनिया का छठा स्थान मिली है। लेकिन उनकी इस उपलब्धि ने उन्हें खुशी के बजाय सजा का हकदार बना दिया। ज्यादा हैंडसम होने की वजह से उमर का सऊदी अरब से देश निकाला हो गया

photo-1

29 साल के उमर की फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। जब वो एक बार रियाद में एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गए तो ज्यादा हैंडसम होने की वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इसी कार्यक्रम के बाद उन्हें देश से निकालने की सजा मिली, जिसके बाद वहां की लोकल मीडिया ने लिखा कि सऊदी अरब के हिसाब से उमर बेहद ज्यादा सेक्सी थे, इसलिए उनका देश निकाला हुआ।

omar-borkan-al-gala-ojos-300x300

सजा मिलने के बाद उन्हें अरब छोड़ना पड़ा और वो कनाडा में बस गए। आपको बता दें कि लोग उनकी स्मार्टनेस के दीवाने हैं। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें खूब फॉलो करते हैं। उमर के फेसबुक पर उनके लगभग ढाई करोड़ फॉलोअर्स हैं तो ट्विटर पर करीब 80 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 85 हजार फॉलोवर्स हैं।

lwoo4xxi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles