Thursday, May 19, 2022

रवीश कुमार ने पीएम मोदी को किया इंटरव्यू के लिए invite, बोले कैमरा भी है माइक भी और पकौड़े भी

- Advertisement -
रवीश कुमार

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार की रात को इस साल का पहला इंटरव्यू हिंदी चैनल जी न्यूज़ को दिया। यह इंटरव्यू सुधीर चौधरी लिया इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने राजनीति, अर्थव्यवस्था, अंतरराष्ट्रीय मसलों से लेकर कूटनीति और रोजगार के मुद्दों पर बातें की।

अब सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की खिंचाई हो रही है। लोग पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कह रहे है कि हिम्मत है तो एनडीटीवी को इंटरव्यू देकर दिखाईये। उधर एनडीटीवी के मशहूर एंकर रवीश कुमार ने भी पीएम मोदी को इंटरव्यू में आने की दावत दी है। लोग सवाल कर रहे हैं कि पीएम मोदी हर एक चैनल को इंटरव्यू देते हैं कभी एनडीटीवी को भी इंटरव्यू दे दीजिये।

रवीश कुमार ने पीएम मोदी का नाम लिये फेसबुक वॉल पर लिखा है कि ‘कैमरा भी है, माइक भी है, मौक़ा भी है । OFcourse पकौड़ा भी है। am waiting’। दरअस्ल पीएम मोदी ने जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी से उल्टा सवाल किया था कि अगर जी टीवी के बाहर कोई पकौड़े बेच रहा तो वो रोजगार है कि नहीं?

रवीश ने इसी बात को लेकर पीएम मोदी को आमंत्रण दिया है और पकौड़े होने की भी बात कही है। गौरतलब हि सोशल नेटवर्किंग साईट ट्वीटर पर पीएम मोदी पर लगातार निशाने लगाये जा रहे हैं। ट्वीटर पर लोग कह रहे हैं कि जी न्यूज़ में तो इंटरव्यू दे दिया अब जरा एनडीटीवी में रवीश कुमार को भी वक्त दे दीजिए।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles