mia

मिया खलीफा एडल्ट इंडस्ट्री की बहुत ही ज्यादा प्रसिद्द अभिनेत्री थी, जो लेबनान में जन्मी हैं व 10 साल की उम्र में अमेरिका में शिफ्ट हो गयी थी.

पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने खुलासा किया की “उसने पोर्न इंडस्ट्री इसलिए छोड़ी क्योंकि उसे आतंकवादी संगठनों द्वारा मौत की धमकी दी गयी.”

लेबनीज-अमेरिकन इन्फ्लूएन्सर और सोशल मीडिया स्टार मिया खलीफा ने कहा की “उसे इस्लामिक स्टेट ( दाईश) से धमकी मिली, जिसमे उसे मैसेज प्राप्त हुआ और उसमे उसे कत्ल की धमकी दी गयी.”

मिया खलीफा ने 2014 से 2015 तक एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया, वह जल्द ही वायरल हो गयी थी, दिसम्बर 2014 में मिया खलीफा को एडल्ट वेबसाइट पोर्नहब ने नंबर वन का स्थान दिया था. अपनी एक फेमस फिल्म में मिया खलीफा ने हिजाब पहना हुआ था, जिसमे मिया खलीफा की माँ का किरदार निभाने वाली महिला ने भी हिजाब पहना हुआ था, हालाँकि इस फिल्म को कई पोर्न दर्शकों ने पसदं किया तो वहीं कई लोगों ने इसके लिए प्रदर्शन किया.

2015 में अपने उस विडियो पर मिया खलीफा ने कहा की “हॉलीवुड ने मुस्लिम एक्टर को नकारात्मक तरीकों से देखा जाता है.” मिया खलीफा ने कहा की “हॉलीवुड फिल्मों में मुस्लिम किरदार को बुरे व्यवहार वाला ही बताया जाता है.”

खलीफा ने स्क्रीन पर काफी किरदार मुस्लिम निभाए हैं, और वह लेबनान में पैदा हुई हैं जिसके बाद वह अमेरिका चले गयी थी. एक पॉडकास्ट के दौरान मौत की धमकियों के बारे में बात करने के अलावा, खलीफा ने पोर्न इंडस्ट्री में अपने काम के बारे में अफसोस जताया और कहा की मुझे अब पछतावा हो रहा है.

अपने अतीत को याद करते हुए मिया खलीफा ने कहा की “मुझे नहीं पता था की उस दौरान मै क्या सोच रही थी, मै 21 साल की थी और बहुत ही ज्यादा मुर्ख थी. जैसे ही मै फेमस हो गयी तो जब मै बाहर आई तो मुझे वैसी प्रसिद्धि नहीं मिली जैसी मै चाहती थी.

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

Maryland beating Notre Dame makes me this happy #AllSmiles #NapTown (📸: @smittylax)

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

स्टेप फीड के अनुसार खलीफा ने कहा कि वह अब अपनी छवि बदलने पर काम कर रही है.

खलीफा ने कहा की उसे खेलों में काफी रूचि है, पोर्न छोड़ने के बाद भी खलीफा के ट्विटर पर 2 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं और इन्स्टा’ग्राम पर 5 मिलियन.

 


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें