पहले प्रेमी ने ज़हर खाकर अपनी जान दी फिर प्रेमिका ने कब्र पर जाकर खाया ज़हर

7:18 pm Published by:-Hindi News
girl eat poison

समाज की बंदिशें कहें या मज़बूरी, नुकसान हमेशा से प्रेम करने वालो को उठाना पड़ता है। जहाँ एक तरफ तमाम मज़हब प्रेम का पाठ पढ़ाते है वहीँ दूसरी तरफ प्रेम करने वालो को लिए दुश्मन बन जाते है। हमारे समाज का सामाजिक ताना बाना कुछ इस तरह है की यहाँ प्रेम करने वालो के लिए एक होना मुश्किल तथा जान देना आसान लगता है।

उत्तराखण्ड़ की एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते पुरकाजी में अपने प्रेमी की कब्र पर आकर जहर का सेवन कर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। युवती को गम्भीर अवस्था में पी एच सी पर भर्ती कराया गया जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। अस्पताल में कस्बे के दर्जनो लोगो की भीड जमा हो गयी थी। मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

बीति रात्रि कस्बे के एक युवक ने युवती के साथ प्रेम प्रसंग के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर जीवन लीला समाप्त कर ली थी। परिजनो ने युवक के शव को सपुर्द ए खाक कर दिया था। मामले में आज नया मोड़ तब आ गया जब मंगलवार की दोपहर उत्तराखण्ड की युवती युवक की कब्र के पास आकर बैठ गयी और ज़हर का सेवन कर लिया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें