Sunday, September 26, 2021

 

 

 

OMG ! ऐसी हो गयी इन्द्राणी मुख़र्जी ? जानिये इस फोटो की हकीकत

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: शीना बोरा हत्याकांड मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस तस्वीर में उनके जेल जाने से पहले की इंद्राणी और जेल जाने के बाद की इंद्राणी की तुलना हो रही है। तस्वीर में यह बताने की कोशिश की गई है कि एक वक्त में वह कितनी ग्लैमरस हुआ करती थी लेकिन अब वैसा नहीं है, काफी कुछ बदल चुका है। गौर हो कि इंद्राणी मुखर्जी वहीं महिला हैं जिनपर अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है।

दोनों तस्वीरों में कम से कम 10 साल का अंतर दिख रहा है। पहली तस्वीर में इंद्राणी युवा, स्वस्थ और सुंदर दिख रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में जो महिला है वह काफी वृद्ध दिख रही है। ओमकार नाम के फोटोग्राफर ने यह दावा किया है कि ये दोनों तस्वीरें इंद्राणी की ही हैं।

वायरल हो रही इस फोटो की पड़ताल के लिए एबीपी न्यूज उस फोटोग्राफर तक पहुंचा जिसने इंद्राणी की ये फोटो खींची थी। ओमकार नाम के फोटोग्राफर ने तस्वीरों के इंद्राणी के ही होने की पुष्टि की। उसने यह भी कहा कि यह तस्वीर उसने तब उतारी थी जब इंद्राणी वैन से उतरी थी। गौर हो कि हत्या के आरोप में गिरफ्तार इंद्राणी अभी जेल में ही हैं।

गौर हो कि स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी को अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में करीब 10 महीने पहले मई, 2015 में गिरफ्तार किया गया था। वर्ष 2002 में इंद्राणी की पीटर मुखर्जी से शादी हुई थी। इंद्राणी जेल जाने के पहले पार्टीज, ग्लैमरस लाइफ और अरबों की दौलत के लिए जानी जाती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles