pistol

नई दिल्ली के विजय विहार ईलाके के में हैरतअंगेज़ मामला सामना आया है. जिससे आप हैरान रह जाएँगे. सेल्फी लेना तो हम सबको बहुत पसंद होता है लेकिन पिस्टल के साथ सेल्फी लेना इस युवक को बी हुत महंगा पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. यह युवक पिस्टल के साथ सेल्फी फेसबुक पर अपलोड करके लाइक्स बटोरना चाहता था. मगर उनकी यह चाह अधूरी ही रह गयी और उनकी जिंदगी खत्म हो गयी.

कोहराम न्यूज़ को मिली रिपोर्ट के मुताबिक, मोबाइल से सेल्फी लेने के दौरान पिस्टल से चली गोली सीधे युवक के सिर में लगी. और युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वारदात के वक़्त मृतक का एक दोस्त भी वहां मौजूद था. लेकिन इस घटना के बाद से युवक का दोस्त फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने मामला किया दर्ज 

रिपोर्ट के मुताबिक, 23 वर्षीय विजय मूल रूप से राजस्थान के झुंझनू जिले के रहने वाला था. जयपुर से ग्रैजुएशन करने के बाद वह बीते 2 साल से विजय विहार स्थित अपने चाचा-चाची के साथ रह रहा था. विजय के छोटे भाई आकाश ने बताया कि वह दिल्ली में जॉब की तलाश कर रहा था. इस दौरान विजय की दोस्ती पड़ोस में रहने वाले मोनू से हो गई.

मोनू गुरुवार रात करीब 9 बजे विजय के चाचा-चाची के घर आया और सीधे विजय के कमरे में घुस गया. जैसे ही मोनू कमरे के अंदर दाखिल हुआ उसके कुछ ही देर बाद कमरे से गोली चलने की आवाज आई. जबतक परिजन विजय के कमरे में पहुंचते, मोनू कमरे से फरार हो चुका था.

परिजनों ने बताई साजिश 

फ़ौरन परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर विजय को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल बरामद कर ली है. कमरे से विजय का मोबाइल भी मिला है, उसमें विजय और मोनू की पिस्टल के साथ कई सेल्फी मिली हैं.

आपको बता दें कि, यह तस्वीरें वारदात से कुछ ही देर पहले ली गयी है. पुलिस मामले को दुघर्टना मान रही है, जबकि विजय के परिजनों का कहना है कि एक साजिश के तहत गोली मारी गई. पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्ज किया है.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें